Slice Card Apply लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें और साथ ही रुपए कमाने का मौका - n Exam Hive 💐 Join Telegram Search @nExamHive

Monday, August 22, 2022

Slice Card Apply लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें और साथ ही रुपए कमाने का मौका

  Slice Credit Card Online Apply किया जा सकता है। अगर आपकी उम्र 18 साल से अधिक है तो आप इस क्रेडिट कार्ड को लेने के लिए मान्य है ।यह लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है, और साथ ही अभी इसके साथ जुड़ कर आप फ्री में 300 रुपए भी कमा सकते है और बाद में कार्ड को डेली Use में काम ले सकते है, ट्रांजेक्शन पर 2 % का कैशबैक भी Slice card की पूरी प्रोसेस ऑनलाइन है जिसका मतलब है। इस कार्ड के लिए आपको किसी भी तरह का कोई भी चार्जेस नहीं देना है इस क्रेडिट कार्ड से आपको 10 लाख तक की लिमिट मिल सकती है,इस क्रेडिट कार्ड से आप किसी भी बड़ी वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट अमेजॉन मिंत्रा और मोबाइल रिचार्ज बिजली का बिल पानी का बिल इत्यादि का पेमेंट कर सकते हैं, और इन साइट पर पेमेंट करने पर आपको 3 % तक का कैशबैक भी मिल जाता है, इस क्रेडिट कार्ड का उपयोग कार्ड आप ऑफलाइन शॉपिंग जैसे इत्यादि में use कर सकते हैं, स्क्रीन कार्ड से आप पेटीएम इत्यादि में मनी लोड कर सकते हैं लेकिन उसके आपको एक्स्ट्रा चार्जेस देने होंगे, यह एक लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है अगर आप की लिमिट ₹10000 है तो अगर आप ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपके लिमिट और बढ़ सकती है।

What is Slice Card

Slice Credit Card क्या है ? Slice एक Digital financial company है जो आपको Online Credit Limit उपलब्ध करवाता है । slice ₹ 10,000 से ₹ 10 लाख तक की credit Limit देता है, इस कार्ड को लेने के लिए आपको किसी भी तरह का चार्ज नहीं किया जाता । जैसा कि slice pay द्वारा बताया गया है यह कार्ड Lifetime Free Credit Card की कैटेगरी में आता है जिसमें कि आपको इस कार्ड को मेंटेन करने के लिए किसी भी तरह का शुल्क देने की जरूरत नहीं है ।

Slice Credit Card Benefits

@

स्लाइस क्रेडिट कार्ड के लाभ ( Slice credit Card benefits ) :

  • सबसे बड़ा बेनिफिट इस कार्ड का है कि यह 100 % फ्री क्रेडिट कार्ड है ।
  • इस क्रेडिट कार्ड में आपको 10 हजार से लेकर 10 लाख तक का Credit Limit मिल जाती है ।
  • Sice कार्ड आपको Instant loan की सुविधा भी देता है , जिसमें कुछ ही Minute में Loan मिल जाता है ।
  • फ्लिपकार्ट अमेजॉन मिंत्रा जैसी कई अन्य बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग साइट में 2 % का Cashback भी मिल जाता है ।
  • आप इस क्रेडिट कार्ड को Offline कहीं पर भी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हो । जिसमें आपको 1 % तक का कैशबैक दिया जाता है ।
  • आप इस कार्ड की मदद से Easily अपने पैसो को Bank Account या Paytm wallet में Transfer कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा Interest देना पड़ेगा ।

इसके अलावा जब आप स्लाइस कार्ड को Use करेंगे तो अपने आप समझ पाएंगे की और इसके क्या क्या उपयोग कर सकते है और साथ ही, स्लाइस एप पर आपको अभी ऑफर्स की जानकारी मिलती रहती है।

How to Apply Slice Card Online

How to Apply Slice Card Online स्लाइस कार्ड के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें : आइए समझते आसान स्टेप्स में कि लाइफटाइम फ्री slice क्रेडिट कार्ड के लिए कैसे अप्लाई करें ।

  • Slice App Download करें । प्ले स्टोर पर जाएं या फिर यहां से slice app download और इंस्टॉल करें ।
  • Google Account से Sign IN
  • अपना Mobile No. Enter करें । Mobile नंबर में OTP आएगा वो Type करें और Next पर क्लिक करें ।
  • Fill Personal Information अपना नाम , आप भले सैलरी वाले व्यक्ति हो , छात्र Student हो या Freelancer हो या प्राइवेट काम करने वाले कोई भी बेझिझक करें आवेदन ।

How To Earn With Slice Card

Slice कार्ड से भी कमा सकते है, इसका सीधा सा और सिंपल सा तरीका है, इसमें आपको अपने फ्रेंड्स, रिश्तेदारों को इस एप को रेफर करना hia, और आपको पैसे तभी मिलेंगे जब आप पहले खुद आप डाउनलोड करेंगे और रजिस्टर करके स्लाइस कार्ड के यूजर बनेंगे तो अभी बनाए स्लाइस कार्ड होल्डर नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड करें : नीचे दिए गए रेफरल लिंक से डाउनलोड करने पर आपको ₹300 का कैशबैक मिलेगाआप मेरा रेफरल कोड भी यूज कर सकते हैं Hey! I've been using slice card for my spends. Enter my code WOLF325091 while signing up and increase your chances of getting a slice super card!

Earn 300 ₹ With Slice Card

Important Links

Official WebsiteVisit
Slice CardApply Online
Join Our Telegram For More UpdatesJoin Now
 

No comments:

Post a Comment

Featured post

EMRS TGT Librarian Result Out ईएमआरएस रिजल्ट 2024 जारी, यहां से चेक करें

  EMRS Teaching and Non - Teaching Exams Result Out : एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल भर्ती रिजल्ट का इंतजार खत्म, EMRS परीक्षा अभ्यर्थियों...