How to Earn Money From PhonePe अब आप घर बैठे ₹ 300 से ज्यादा रोजाना कमा कमा सकते है - n Exam Hive 💐 Join Telegram Search @nExamHive

Monday, July 25, 2022

How to Earn Money From PhonePe अब आप घर बैठे ₹ 300 से ज्यादा रोजाना कमा कमा सकते है

  PhonePe App Se Paise Kaise kamaye :अब आप घर बैठे ₹ 300 से ज्यादा रोजाना कमा कमा सकते है ये रहा तरीका : इन दिनों हम सारे कार्य डिजिटल माध्यम से करते हैं सबसे ज्यादा कार्य तो हम पेमेंट का एक दूसरे को ट्रांसफर करने के लिए यूज करते हैं वर्तमान में यूपीआई ट्रांजैक्शन हर किसी की जरूरत बन गया है यानी कि हम एक दूसरे को पैसे ट्रांजैक्शन के लिए बैंक अकाउंट जाकर केस लेन - देन नहीं करते हैं उससे ज्यादा ऑनलाइन लेनदेन करते हैं जिसे यूपीआई ट्रांजैक्शन के माध्यम से किया जाता है अगर आप फूल पर उपयोग नहीं करते हैं तो आप फोन पर का उपयोग शुरू कर सकते हैं जिसके माध्यम से आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं फोन पर के माध्यम से घर बैठे ₹ 300 से ज्यादा रोजाना कमाने का तरीका हम यहां पर आपको बता रहे हैं जिसकी संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है ।

PhonePe App Referral Se Paise Kaise kamaye Process PhonePe App Referral se Paise Kaise kamayen

@

PhonePe App referral se Paise Kaise kamaye Process PhonePe App referral se Paise Kaise kamaye : अगर आपने अभी तक फोन पर का उपयोग नहीं किया है तो तुरंत फोन पर अभी फोन में प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर लीजिए क्योंकि अगर आप फोन पर को इंस्टॉल कर लेते हैं उसके बाद में किसी भी यूजर को रेफरल कोड भेजते हैं और वह रेफरल कोड की सहायता से फोन पे इंस्टॉल करता है तो उसके बाद में आप ₹ 100 का कैशबैक पा सकते हैं इसके लिए आपको अधिकतम पांच बार तक Cash Back दिया जाएगा यानी ₹ 500 तक कैशबैक पा सकते हैं ।

PhonePe Earning Process

  • सबसे पहले आपको अपने फोन पे में जाना है ।
  • इस के होम पेज पर Referral And Earn 100rs पर क्लिक करना है । इसके पश्चात आपको जिसको ऐप इंस्टॉल करवाना है उसके पास लिंक भेजना है ।
  • आपने जिस यूजर को फोन पर लिंक भेजा है उसके द्वारा इंस्टॉल करने के बाद में आपको अपने मोबाइल से ₹ 200 या अधिक फोन पे के माध्यम से इंस्टॉल किए गए यूजर के पास भेजना है ।
  • अब वह ₹ 200 जिसके पास आपने भेजा है उससे वापस अपने खाते में मंगवाने हैं । ऐसा करने के बाद तुरंत आपके खाते में ₹ 100 कैशबैक मिलेगा ।

4 comments:

Featured post

EMRS TGT Librarian Result Out ईएमआरएस रिजल्ट 2024 जारी, यहां से चेक करें

  EMRS Teaching and Non - Teaching Exams Result Out : एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल भर्ती रिजल्ट का इंतजार खत्म, EMRS परीक्षा अभ्यर्थियों...