Rajasthan Highcourt Ldc Cancelled फर्जीवाड़े के चलते राजस्थान हाईकोर्ट ने क्लर्क और JJA भर्ती को किया रद्द - n Exam Hive 💐 Join Telegram Search @nExamHive

Friday, June 3, 2022

Rajasthan Highcourt Ldc Cancelled फर्जीवाड़े के चलते राजस्थान हाईकोर्ट ने क्लर्क और JJA भर्ती को किया रद्द

  Rajasthan Highcourt Ldc Cancelied : राजस्थान हाईकोर्ट एलडीसी भर्ती 2020 को 03 जून 2022 को रद्द कर दिया गया है, यह परीक्षा 13 मार्च 2022 को आयोजित हुई थी, तो विजन देखे आज जारी हुआ है नोटिस नीचे लिंक दिया गया है।

राजस्थान हाईकोर्ट एलडीसी भर्ती हुई रद्द

राजस्थान की एक भर्ती और फर्जीवाड़े की भेट चढ़ी , highcourt Clerk JJA भर्ती 2020परीक्षा को रद्द किया जाता है इसका ऑर्डर जारी किया गया है, 03 जून 2022 पेपर में जालसाजी के चलते रद्द हुई भर्ती, अब ने सिरे से होगी भर्ती, और एक नई और सुरक्षित प्रक्रिया के द्वारा होगी भर्ती की संपूर्ण कार्यवाही तो बस अपनी इस नई परीक्षा के लिए आज ही से लग जाइए ।

भर्ती से जुड़ी हर अपडेट पाने के लिए जुड़िए, टेलीग्राम ग्रुप से .... Join Now

Rajasthan Highcourt Notice

विज्ञापन संख्या 282 दिनांक 19.03.2020 के अनुसरण में, राजस्थान उच्च न्यायालय के लिए कनिष्ठ न्यायिक सहायक के पद पर भर्ती की लिखित परीक्षा, आरएसएलएसए और डीएलएसएएस के लिए कनिष्ठ सहायक और आरएसजेए और जिला न्यायालयों के लिए क्लर्क ग्रेड- II, 2020 13.03 को आयोजित की गई थी। .2022, जिसमें एक जालसाज एक उम्मीदवार का रूप धारण कर रहा था और परिणामस्वरूप पुलिस स्टेशन कोतवाली, दौसा में प्राथमिकी संख्या 136/2022 दर्ज की गई थी। मामले की जांच कर रही विशेष उच्चाधिकार प्राप्त एजेंसी से उल्लंघनों का संकेत देने वाले विश्वसनीय इनपुट प्राप्त हुए हैं। परीक्षा की शुद्धता और पवित्रता बनाए रखने के लिए, सभी संबंधितों को सूचित किया जाता है कि राजस्थान उच्च न्यायालय के लिए कनिष्ठ न्यायिक सहायक, आरएसएलएसए और डीएलएसएएस के लिए कनिष्ठ सहायक और क्लर्क के पद पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करने के चरण से पूरी चयन प्रक्रिया आरएसजेए और जिला न्यायालयों, 2020 के लिए ग्रेड - II, विज्ञापन संख्या 282 दिनांक 19.03.2022 के माध्यम से शुरू किया गया, एतद्द्वारा रद्द किया जाता है।

 एक नया विज्ञापन जिसमें पहले के विज्ञापन के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शुल्क और आयु के मामले में छूट सहित आवश्यक सुरक्षा उपाय प्रदान किए गए हैं। जल्द ही जारी किया जाएगा।

Rajasthan Highcourt Ldc Fresh Adv

राजस्थान हाईकोर्ट एलडीसी 2020 भर्ती परीक्षा रद्द… नये सिरें से होगी पूरी भर्ती प्रक्रिया… नोटिफिकेशन दुबारा जारी होगा….

Rajasthan Highcourt Ldc Important links

Download Notice


हाईकोर्ट एलडीसी रद्द का कारण वीडियो में देख कर जाने : Watch Video

..........

No comments:

Post a Comment

Featured post

EMRS TGT Librarian Result Out ईएमआरएस रिजल्ट 2024 जारी, यहां से चेक करें

  EMRS Teaching and Non - Teaching Exams Result Out : एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल भर्ती रिजल्ट का इंतजार खत्म, EMRS परीक्षा अभ्यर्थियों...